2022 में गूगल सर्च इंजन पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले अभिनेता (Most Searched Actors On Google) by Education Learn Academy

साल 2022 में वैसे तो कई सारी घटनाओं ने सुर्खियां बटोरी, अगर विश्वस्तर पर बात करें तो जॉनी डेप और एम्बर हर्ड का तलाक का मुकदमा हो या ऑस्कर में विल स्मिथ द्वारा क्रिस रॉक को थप्पड़ मारना जैसे बहुत से मामले थे जो इंटरनेट और सोशल मीडिया पर छाए रहे। चलिए सिटी स्पाइडी में जानते हैं कि साल 2022 में सर्च इंजन गूगल पर ऐसे कौन से अभिनता रहे जो सबसे ज्यादा सर्च किए गए।

जॉनी डेप (Johnny Depp)

Credit: IMDb

डेप बनाम हर्ड मुकदमे के कारण, जॉनी डेप 2022 में सबसे अधिक खोजे जाने वाले सेलेब्रिटी बन गए, अधिकांश सोशल मीडिया प्रतिक्रियाओं में डेप के साथ सहानुभूति थी और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड की आलोचना की गई थी। जबकि जूरी ने निर्धारित किया कि हर्ड के 2018 के ऑप-एड में “यौन हिंसा” और “घरेलू शोषण” के दावे झूठे थे और डेप को बदनाम किया, यह भी निर्धारित किया कि हर्ड के प्रतिवाद ने कुछ मानहानि का कारण बना।

एम्बर हर्ड (Amber Heard)

Credit: Wikipedia

डेप वी. हर्ड परीक्षण 2022 की एक वैश्विक घटना थी, जिसमें 36 वर्षीय एम्बर हर्ड और 59 वर्षीय जॉनी डेप अप्रैल से जून तक सुर्खियों में रहे। पूर्व विवाहित जोड़े के बीच एक गहन परीक्षण के बाद, जूरी ने दोनों अभिनेताओं को मानहानि के लिए उत्तरदायी पाया, हर्ड के पास $8 मिलियन से अधिक का बकाया था। दुनिया भर में बड़ी संख्या में लोगों ने मुकदमे को देखा, और उसके आरोपों और अदालती मामलों पर हर्ड के खिलाफ एक महत्वपूर्ण सोशल मीडिया प्रतिक्रिया हुई।

विल स्मिथ (Will Smith)

Credit: Wikipedia

विल स्मिथ ने अकादमी पुरस्कार समारोह के दौरान कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मारकर हॉलीवुड और बाकी दुनिया को चौंका दिया। रॉक ने स्मिथ की पत्नी जैडा के गंजेपन का मज़ाक बनाया, जिससे मेन इन ब्लैक अभिनेता चिढ़ गए। एक संक्षिप्त विराम के दौरान जिस दौरान जैडा ने अपनी आँखें घुमाईं और स्मिथ मुस्कुराए, वह मंच पर चढ़े और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार स्वीकार करने से पहले क्रिस रॉक पर हमला किया।

नाओमी जड (Naomi Judd)

Credit: Wikipedia

30 अप्रैल, 2022 को 76 वर्ष की आयु में नाओमी जुड की मृत्यु ने 2022 में सुर्खियां बटोरीं। 1980 में, अमेरिकी गायिका और उनकी बेटी, विनोना जुड ने द जड्स का गठन किया, दोनों ने ‘व्हाई नॉट मी’ और ‘मामा हीज क्रेजी’ जैसी हिट फिल्में दी थीं। नाओमी के मरने से ठीक एक दिन पहले उन्हें कंट्री म्यूज़िक हॉल ऑफ़ फ़ेम में शामिल किया गया था।

किम कर्दाशियन (Kim Kardashian)

Credit: Pinterest

किम कार्दशियन का नाम भी 2022 में गूगल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया , 45 वर्षीय कान्ये वेस्ट से एक तलाक के साथ, ‘द कार्दशियन’ के पहले सीज़न का प्रीमियर और 29 वर्षीय पीट डेविडसन के साथ नौ महीने का रिश्ता। मई में 2022 मेट गाला में मर्लिन मुनरो का प्रतिष्ठित ‘हैप्पी बर्थडे मिस्टर प्रेसिडेंट’ गाउन पहनने के बाद विवाद खड़ा हो गया, जो साल की सबसे प्रमुख घटनाओं में से कुछ थीं।

ऐनी हेचे (Anne Heche)

Credit: Wikipedia

ऐनी हेचे अगस्त में लॉस एंजिल्स में तीन कार दुर्घटनाओं में शामिल थीं, जिनमें से तीसरी में अभिनेत्री को गंभीर और गंभीर चोटें आईं। अंतिम टक्कर में, “सिक्स डेज़ सेवन नाइट्स” स्टार एक घर से टकरा गया, एक दीवार टूट गई और उसमें फंस गया। बचाए जाने के बाद हेचे को कोमा में घोषित कर दिया गया और 53 वर्ष की आयु में उनकी मृत्यु हो गई।

एंड्रयू गारफ़ील्ड (Andrew Garfield)

Credit: IMDb

सोनी की फिल्म श्रृंखला के रिबूट में, एंड्रयू गारफील्ड को लोकप्रिय मार्वल सुपर हीरो स्पाइडर-मैन के रूप में लिया गया था। हालांकि नियोजित फिल्मों को दो किश्तों के बाद रद्द कर दिया गया था, लेकिन गारफील्ड ने मार्वल के स्पाइडर-मैन: नो वे होम में प्रतिष्ठित वेब स्विंगर के रूप में अपनी भूमिका दोहराई। स्पाइडर-मैन के रूप में गारफ़ील्ड की वापसी और टिक, टिक… बूम और द आइज़ ऑफ़ टैमी फेय में उनके दो पुरस्कार-विजेता प्रदर्शनों ने उन्हें फिर से लोगों की नज़रों में ला दिया। गारफ़ील्ड 2022 की एक और बहुप्रतीक्षित घटना, एक अच्छी तरह से योग्य अभिनय ब्रेक का आनंद ले रही है।

2022 में गूगल सर्च इंजन पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले अभिनेता (Most Searched Actors On Google) by Education Learn Academy

Leave a Reply