Noida: नोएडा में फिर आया लिफ्ट में फंसने का मामला, सोसायटी के अध्यक्ष पंद्रह मिनट तक अपनी बेटी के साथ लिफ्ट में फंसे by Education Learn Academy

Noida: नोएडा में इन दिनों आए दिन लोगों के लिफ्ट में फंसने के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला नोएडा के सेक्टर 74 स्थित ग्रैंड अजनारा सोसायटी का है। जहां एक बच्ची अपने पिता के साथ लिफ्ट में फंस गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में लिफ्ट में फंसने वाले व्यक्ति की पहचान विवेक सिंह के रूप में हुई है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि विवेक सिंह अपनी बेटी के साथ लिफ्ट में फंसे हुए हैं। लिफ्ट में फंसे होने के दौरान विवेक अपनी बेटी से बात कर रहे हैं जिससे उनकी बेटी डरे नहीं।

Also read: Noida Metro : गणतंत्र दिवस के अवसर पर दस दिन तक नोएडा में फ्री मिलेगा मेट्रो कार्ड

विवेक के अनुसार वे अपनी बेटी के साथ चौथी मंजिल पर जा रहे थे तभी अचानक से फंस गई। उस दौरान न लिफ्ट का कोई बटन काम कर रहा था न कोई अन्य फंक्शन। पंद्रह मिनट तक लिफ्ट में फंसे रहने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने जैसे तैसे उन्हें और उनकी बेटी को सकुशल लिफ्ट से निकाला। मजे की बात यह है कि विवेक सेक्टर-74 ग्रैंड अजनारा सोसाइटी के अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन (AOA) के अध्यक्ष भी हैं।

विवेक सिंह कहते हैं इस तरह की घटना आए दिन हो रही है। ऐसा लगता है कि ये सब जानबूझकर किया जा रहा है। बता दें कि एक दिन पूर्व सुपरटेक केपटाउन की लिफ्ट तीसरी मंजिल से गिर गई जिस कारण एक युवक घायल हो गया।

Noida: नोएडा में फिर आया लिफ्ट में फंसने का मामला, सोसायटी के अध्यक्ष पंद्रह मिनट तक अपनी बेटी के साथ लिफ्ट में फंसे by Education Learn Academy

Leave a Reply