‘अग्निवीरों को प्रदेश सरकार की नौकरियों में मिलेगी प्राथमिकता’, असम के सीएम हेमंत बिस्वा शर्मा Leaked on Tamilrockers, hdhub4u, movievarse and Telegram

BJP Assam Pradesh State Executive at Diphu: बीजेपी (BJP) की असम प्रदेश कार्यकारिणी (Assam Pradesh State Executive) की दो दिवसीय बैठक का बुधवार को आखिरी दिन है. इस दौरान बीजेपी नेता और असम के सीएम हेमंत बिस्वा शर्मा (Himanta Biswa Sarma) ने यहां पर प्रदेश इकाई (Assam BJP State Unit) को संबोधित किया. संबोधन के दौरान अग्निपथ योजना (Agneepath Scheme) को लेकर शर्मा ने बड़ा एलान किया. उन्होंने अग्निवीरों को प्रदेश सरकार की सरकारी नौकरियों में प्राथमिकता देने की बात कही. 

उन्होंने कहा कि मैं इस बात का वादा करता हूं कि जो लोग 4 साल बाद ‘अग्निवीर’ कार्यक्रम से वापस आएंगे उनको असम आरोग्य निधि पहल में प्राथमिकता दी जाएगी. इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि सशस्त्र बलों में 4 साल की सेवा के बाद लौटने वाले अग्निशामकों को असम पुलिस की भर्ती में भी विशेष वरीयता दी जाएगी. 

असम में कितने किसानों को मिला है पीएम किसान सम्मान निधी का लाभ ?
इसके अलावा उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियों, चुनौतियों के बारे में भी बात रखी. सीएम ने कहा कि असम में 27 लाख किसानों के मुकाबले अब तक सिर्फ 14 लाख किसानों को ही पीएम किसान सम्मान निधि का लाभ मिला है. मैं सभी ग्रामीण से आग्रह करता हूं कि पीएम मोदी ने इस योजना शुरू किया है. इसलिए मैं पार्टी कार्यकर्ताओं से अनुरोध करता हूं कि वो छूटे हुए किसानों को आवेदन करने में मदद करें.

असम में कितने प्रतिशत हैं फर्जी राशन कार्ड?
सीएम हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा कि हम पिछले 3 महीनों से आधार कार्ड को राशन कार्ड से जोड़ रहे हैं. हमने देखा है कि 75% लोग आधार कार्ड को राशन कार्ड से लिंक नहीं कर पाये हैं. क्योंकि वे फर्जी लाभार्थी हैं. उन्होंने कहा कि हमारे एनसीसी कैडेट राशन कार्ड के पात्रों की जांच के लिए 7 जुलाई को लाभार्थियों के पास जाएंगे. 

सीएम हेमंत बिस्वा शर्मा (Assam CM Himanta Sarma) ने कहा कि हमने प्रदेश के किसानों से कृषि उत्पाद (Agri products) खरीदने का नया अभियान शुरू किया है. हम पिछले एक साल में 4 लाख क्विंटल चावल लाए हैं और ग्रामीण अर्थव्यवस्था में 800 करोड़ रुपये डाले हैं. हमने तय किया है कि अगर सरसों (Mustard Oil) की बाजार कीमत कम होगी तो सरकार उसको खरीद लेगी. 

Presidential Election 2022: राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्षी दलों की बैठक, ममता बनर्जी के बुलावे पर ये नेता पहुंचे | जानें किन दलों ने बनाई दूरी

PM Modi Gujarat Visit: जन्मदिन पर मां से मिलने जाएंगे पीएम मोदी, 18 जून को 100 साल की हो जाएंगी हीराबेन मोदी

Source link

click here to download movie: click here

Leave a Comment