आज की पूछताछ राहुल गांधी के लिए बन सकती है परेशानी का सबब – Hindi Digital Leaked on Tamilrockers, hdhub4u, movievarse and Telegram

Rahul Gandhi ED Enquiry: नेशलन हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से आज लगातार तीसरे दिन पूछताछ हो रही है. प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) पिछले दो दिनों में राहुल गांधी से 18 घंटे की पूछताछ कर चुकी है. बताया जा रहा है कि ईडी (ED) राहुल गांधी के जवाबों से संतुष्ट नहीं है. ED के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आज की पूछताछ राहुल गांधी के लिए परेशानी का सबब बन सकती है. ED ने लंच तक राहुल गांधी से पूछताछ के लिए लगभग दो दर्जन सवालों की एक लिस्ट तैयार की है. सूत्रों के मुताबिक, ED ने आज राहुल गांधी से एक तरफ कांग्रेस नेता और दूसरी तरफ यंग इंडियन के बड़े हिस्सेदार दोनों के रूप में पूछताछ की तैयारी की है.

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नेशलन हेराल्ड मामले में बीते दो दिनों से प्रवर्तन निदेशालय के सवालों का सामना कर रहे हैं. आज तीसरे दिन भी ईडी के सवालों का सिलसिला जारी रहेगा. इसके लिए ईडी ने बुधवार तीसरे दिन एक बार फिर से राहुल गांधी को तलब किया है. बता दें कि नेशलन हेराल्ड मामले में राहुल गांधी से सोमवार को करीब साढ़े आठ घंटे तो दूसरे दिन मंगलवार को दस घंटे से भी अधिक समय तक पूछताछ की गई.

कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन जारी

राहुल गांधी आज पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर पहुंच चुके हैं. राहुल अपनी बहन प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे. इससे पहले वह कांग्रेस मुख्यालय भी गए. ईडी द्वारा राहुल गांधी से पूछताछ का विरोध कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने आज भी कार्रवाई की. पुलिस ने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला समेत कई कार्यकताओं को हिरासत में लिया. कांग्रेस ने पुलिस पर उनके कार्यकर्ताओं को कांग्रेस मुख्यालय आने से रोकने के लिए धारा 144 लगाने का आरोप लगाया. पुलिस की इस कार्रवाई का कांग्रेस नेताओं ने विरोध किया और इसे लोकतंत्र की हत्या बताया. 

इसे भी पढ़ें-

Galwan Violence: गलवान में हुई थी 20 जवानों की शहादत, भारतीय वीरों के जज्बे से कांप उठे थे चीनी सैनिक – जांबाजी की पूरी कहानी

राष्ट्रपति चुनाव से पहले विपक्षी एकता में दरार! बैठक में शामिल नहीं होगी CM केसीआर की पार्टी, कांग्रेस का दिया हवाला

Source link

click here to download movie: click here

Leave a Comment