जन्मदिन पर मां से मिलने जाएंगे पीएम मोदी, 18 जून को 100 साल की हो जाएंगी हीराबेन मोदी Leaked on Tamilrockers, hdhub4u, movievarse and Telegram

PM Modi Mother Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) 18 जून को अपनी मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) के गांधीनगर (Gandhinagar) स्थित आवास पर उनका 100वां जन्मदिन (PM Modi Mother Birthday) मनाने जाएंगे. इस अवसर पर वडनगर (Vadnagar) के हाटकेश्वर मंदिर (Hatkeshwar Temple) में भी पूजा का भी आयोजन किया जाएगा. जिसमें पीएम भी शामिल होंगे. इसके अलावा पीएम मोदी पावागढ़ में मां काली के मंदिर में ध्वजारोहण भी करेंगे.

इससे पहले 11 मार्च को पीएम मोदी अपनी मां से अहमदाबाद (Ahmedabad) में मिले थे, जब वह गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर थे. पीएम नरेंद्र मोदी कोविड-19 (Covid-19) महामारी के कारण दो साल के अंतराल के बाद अपनी मां से मिले थे. इसके अलावा 18 जून को अपनी वडोदरा यात्रा के दौरान पीएम मोदी लगभग 4 लाख लोगों को संबोधित भी करने वाले हैं, जिसमें विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभार्थी शामिल होंगे. ये कार्यक्रम सरदार एस्टेट के पास कुष्ठ अस्पताल में होगा. 

जून में पीएम का दूसरा गुजरात दौरा

इस महीने में पीएम मोदी का ये दूसरा गुजरात (Gujarat) दौरा होगा. इससे पहले 10 जून को अपनी पहली यात्रा के दौरान, उन्होंने नवसारी के आदिवासी क्षेत्र में 3,050 करोड़ रुपये की 7 परियोजनाओं का उद्घाटन किया और क्षेत्र में जलापूर्ति में सुधार के उद्देश्य से 14 से अधिक अन्य परियोजनाओं की आधारशिला रखी थी. 

कार्यक्रम को लेकर की जा रही विशेष तैयारी

पीएम मोदी (PM Modi) के 18 जून को होने वाले दूसरे दौरे की तैयारियां जोरों पर हैं. एक आधिकारिक बयान के अनुसार, कार्यक्रम स्थल पर जर्मन तकनीक से बने विशेष गुंबदों सहित विशेष इंतजाम किए गए हैं. सड़कों की कार्पेटिंग, पार्किंग सुविधाएं, लाइटिंग और सहायक सुविधाएं भी लगभग पूरी होने वाली हैं. किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए कार्यक्रम स्थल पर मेडिकल टीमों को भी तैनात किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- 

Vladimir Putin Video: पुतिन हिलते-डुलते दिखे, खड़े होने में हो रही परेशानी, वीडियो आया सामने 

Highest IPO Return: गुजरात बेस्ड इन 5 कंपनियों के IPO ने कर दिया कमाल, निवेशकों को किया मालामाल, जानें डिटेल्स

Source link

click here to download movie: click here

Leave a Comment