राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस का प्रदर्शन, बीजेपी ने कहा Leaked on Tamilrockers, hdhub4u, movievarse and Telegram

कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ को लेकर बवाल जारी है. कांग्रेस के तमाम नेता और कार्यकर्ता इसके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं और केंद्र सरकार पर आरोप लगाए जा रहे हैं. अब इस मामले को लेकर बीजेपी की तरफ से जवाब दिया गया है. बीजेपी ने कहा है कि, जिस पार्टी के दो पूर्व प्रधानमंत्रियों ने सरकार में रहते हुए खुद को ही भारत रत्न दे दिया वो आज हम पर आरोप लगा रही है. 

बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि, कांग्रेस 70 साल में लगातार बौनी होती चली गई. पहले पार्टी की संपत्ति अपने नाम किया, अब पार्टी कार्यालय को ही उपद्रव का केंद्र बना दिया. ये कांग्रेस के चरित्र को उजागर करता है. हिंसा की आड़ लेकर भ्रष्टाचार का छिपाने की कोशिश हो रही है. गांधी जी के दौर से सोनिया गांधी के दौर में आते-आते कांग्रेस कितनी छोटी और बौनी होती जा रही है. 

दिल्ली में क्यों हैं कांग्रेस के मुख्यमंत्री?
बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि, राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष नहीं हैं. वो सिर्फ एक सांसद हैं और कोई वरिष्ठ सांसद नहीं हैं. जबकि उनसे ज्यादा सीनियर सांसद पार्टी में मौजूद हैं. कांग्रेस नेताओं का प्रदर्शन ये बताता है कि कांग्रेस केवल परिवार की पार्टी है. नहीं तो राहुल गांधी के लिए सभी मुख्यमंत्रियों का तीन दिन तक दिल्ली में आकर प्रदर्शन करने का दूसरा कारण बताया ही नहीं जा सकता है. 

बीजेपी ने कहा कि, सरकारी एजेंसियों को काम करने से रोकने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. ये सब जो हो रहा है उससे साफ हो रहा है कि अगर तीन दिन से ये जमावड़ा हुआ था उसका वास्तविक मतलब क्या था.  

Source link

click here to download movie: click here

Leave a Comment