सिद्धू की मौत के बाद दलेर मेंहदी का बयान, ‘बंदूक संस्कृति पर प्रतिक्रिया देने वाले गानों पर कार्रवाई हो’ Leaked on Tamilrockers, hdhub4u, movievarse and Telegram

सिंगर सिद्धू मूसा वाला के निधन से बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री शोक में है. 29 जून को सिद्धू मूसा वाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गायक दलेर महिंद्रा ने उनके निधन पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने सिद्धू के गीतों के बारे में कभी नहीं सुना था लेकिन वह उनका नाम जानते थे क्योंकि वह बहुत प्रसिद्ध थे।

दलेर महिंद्रा ने ट्वीट किया था कि यह बहुत दुखद है। सिद्धू ने मूसा वाला जी के बारे में खबर सुनी। यह बहुत आश्चर्य की बात है। शांति से आराम करें। दलेर महिंद्रा यह सुनकर चौंक गए कि मूसा वाला बिना सुरक्षा के गाड़ी चला रहा था। उन्होंने कहा कि आमतौर पर पंजाब के हर गायक का उनके साथ कारवां होता है।

यह खबर भी पढ़े: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई का जिक्र आने पर Salman Khan की बढ़ाई सुरक्षा

दलेर महिंद्रा ने सरकार से मांग की कि ड्रग्स और गन कल्चर पर प्रतिक्रिया देने वाले गानों की निगरानी की जाए। ऐसा होने पर ऐसी घटनाओं पर काबू पाया जा सकता है। इंडिया टुडे से बात करते हुए दलेर महिंदी ने कहा, “मैंने उनके गाने कभी नहीं सुने लेकिन मैंने उनका नाम इसलिए सुना क्योंकि वह बहुत मशहूर थे. मैं बहुत उदास हूँ सरकार मांग करती है कि गानों और उनके बोलों पर ध्यान दिया जाए। ड्रग्स, गैंग और गन कल्चर या महिलाओं के लिए आपत्तिजनक शब्दों का जवाब देने वाले गानों पर नजर रखने की जरूरत है। ऐसे गायकों को चेतावनी दी जानी चाहिए। उन्हें रोका जाना चाहिए। अगर ऐसा होता तो हम सब काबू में होते।”

सिद्धू मूसा वाला का मंगलवार को उनके गांव मूसा में अंतिम संस्कार किया गया। सोमवार को पोस्टमार्टम किया गया। रिपोर्ट के मुताबिक कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी ली है। अपने इंटरव्यू में दलेर महिंद्रा ने कहा कि उन्होंने गोल्डी बराड़ का नाम नहीं सुना था।

click here to download movie: click here

Leave a Comment