सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई का जिक्र आने पर Salman Khan की बढ़ाई सुरक्षा Leaked on Tamilrockers, hdhub4u, movievarse and Telegram

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ पर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया गया है. लॉरेंस बिश्नोई को पहले से ही दिल्ली पुलिस द्वारा रिमांड पर लेने की उम्मीद थी, इसलिए उन्होंने सुरक्षा उपाय किए थे। उनके वकील ने पटियाला कोर्ट में याचिका दायर कर बिश्नोई की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की थी. पता चला है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश दिल्ली की तिहाड़ जेल में रची गई थी। लॉरेंस बिश्नोई का नाम सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में सामने आने के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच लॉरेंस तिहाड़ जेल नंबर 8 में बंद है, जबकि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा कड़ी कर दी है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वह राजस्थान में गिरोह की गतिविधियों से सुरक्षित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमने सलमान खान की पूरी सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस उनके अपार्टमेंट के आसपास मौजूद रहेगी ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि राजस्थान से गिरोह द्वारा कोई अनियंत्रित गतिविधि न की जाए।”

बिश्नोई समुदाय काले हिरण को एक पवित्र प्राणी मानता है लॉरेंस बिश्नोई ने कुछ नकारात्मक कुख्याति प्राप्त की जब उन्होंने कथित तौर पर एक काले हिरण शिकार मामले में सलमान खान को मारने की साजिश रची। लॉरेंस बिश्नोई ने 2018 में एक कोर्ट के बाहर कहा था, ”हम सलमान खान को मार देंगे.” बिश्नोई ने यह भी कहा, “एक बार जब हम कार्रवाई करेंगे, तो सभी को पता चल जाएगा। मैंने अभी तक कुछ नहीं किया है, वे बिना किसी कारण के मुझ पर अपराध का आरोप लगा रहे हैं।”

click here to download movie: click here

Leave a Comment