4 महीने बाद कोरोना संक्रमण दर 3 फीसदी के पार पहुंची, स्वास्थ्य मंत्री ने राज्यों से की ये अपील Leaked on Tamilrockers, hdhub4u, movievarse and Telegram

India Covid-19 Cases: भारत में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की सुस्त पड़ चुकी रफ्तार में एक बार फिर से तेजी दिखने लगी है. बीते कई दिनों से देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार तेजी देखी जा रही है. भारत (India) में चार महीने बाद कोविड-19 संक्रमण पॉजिटिविटी रेट 3 फीसदी से ऊपर दर्ज किया गया. कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया (Mansukh Mandaviya) ने सभी राज्यों से इस पर गंभीरता से नजर बनाए रखने की अपील की है. केंद्रीय मंत्री ने इसके अलावा राज्यों से कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए बनाए गए सभी नियमों को सख्ती से लागू करने की अपील भी की है. 

देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में उछाल आता जा रहा है. बुधवार को बीते 24 घंटे में संक्रमण के 8822 नए मामले सामने आए हैं. ये बीते तीन महीनों में एक दिन में दर्ज किए गए सबसे अधिक मामले हैं. ताजा मामलों के बाद देश में कोरोनो एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 53, 637 पर पहुंच गई है. वहीं दैनिक संक्रमण दर 2.35 फीसदी दर्ज की गई. 

बीते 24 घंटे में 15 लोगों की गई जान

बुधवार को जारी हुए कोरोना संक्रमण रिपोर्ट के मुताबिक, 24 घंटे में 15 लोगों को संक्रमण के चलते अपनी जान गवानी पड़ी. जिसके बाद अब देश में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 5,24,792 पर पहुंच गई है. लेकिन देश में तेजी से बढ़ रही कोरोना संक्रमण दर ने एक बार फिर से स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है. बीते तीन महीनों से देश में कोरोना की रफ्तार मंद पड़ चुकी थी. एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के केस बढ़ने लगे हैं.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने राज्यों से कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने की अपील की है. स्वास्थ्य मंत्रालय लगातार देश में कोरोना संक्रमण मामलों पर अपनी नजर बनाए हुए है. स्वास्थ्य विभाग इस महामारी से लड़ने के लिए लगातार लोगों से कोरोना रोधी टीकाकरण में भाग लेने की अपील भी कर रहा है. 

इसे भी पढ़ेंः-

Galwan Violence: गलवान में हुई थी 20 जवानों की शहादत, भारतीय वीरों के जज्बे से कांप उठे थे चीनी सैनिक – जांबाजी की पूरी कहानी

राष्ट्रपति चुनाव से पहले विपक्षी एकता में दरार! बैठक में शामिल नहीं होगी CM केसीआर की पार्टी, कांग्रेस का दिया हवाला

Source link

click here to download movie: click here

Leave a Comment