Jaghanya Gaddar Web Series Ullu Cast, Actress, Release Date, Story & Watch Online Leaked on Tamilrockers, hdhub4u, movievarse and Telegram

उल्लू ऐप की नई वेब सीरीज गद्दार का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसे उल्लू ऐप की मशहूर इरोटिक, क्राइम थ्रिलर सीरीज जगन्या के तहत रिलीज किया जाएगा। जगन्या गद्दार वेब सीरीज़ की रिलीज़ की तारीख 10 मई 2022 है। जगन्या गद्दार वेब सीरीज़ की कास्ट में प्रिया मिश्रा और अन्य कलाकारों का विवरण जल्द ही अपडेट किया जाएगा।

उल्लू ऐप पर जगन्या गद्दार वेब सीरीज के सभी एपिसोड ऑनलाइन देखें। प्रिया मिश्रा लंबे समय बाद उल्लू ऐप की वेब सीरीज में नजर आ सकती हैं। यह वेब श्रृंखला और केवल 18 वर्ष से अधिक उम्र के दर्शकों के लिए उपयुक्त है। उल्लू ऐप की जगन्या सीरीज़ में आखिरी बार रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ कुट्टी की मौत है जिसमें तान्या देसाई हैं।

गद्दार जगन्या वेब सीरीज की कहानी

गद्दार वेब सीरीज के ट्रेलर की शुरुआत उदय की हत्या से होती है और पुलिस हत्या की जांच के लिए वहां पहुंच गई। एक नौकरानी ने बताया कि उसने घर में घुसने से पहले कभी-कभी एक महिला को देखा है। परिवार के सदस्य संपत्ति के लिए एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने लगे। पूरी कहानी जानने के लिए देखें वेब सीरीज।

ट्रेलर आज जारी किया गया, जिसमें “न शबदों में गुण था, न जुर्म उसका बड़ा था यूं तो बंदा था वफादार मगर, इश्क में फना था।” जगन्या गद्दार वेब सीरीज़ जल्द ही उल्लू ऐप पर स्ट्रीमिंग होगी। इस वेब सीरीज में हम प्रिया मिश्रा को बोल्ड और शातिर भूमिका में देख सकते हैं।

गद्दार वेब सीरीज ढालना

गद्दार वेब सीरीज विवरण

शीर्षक गदर – जगन्या
ढालना प्रिया मिश्रा
शैली 18+, अपराध, कामुक
प्रकार वेब सीरीज
श्रृंखला जगन्या
निदेशक जल्द ही अपडेट किया गया
रिलीज़ की तारीख 10 मई 2022
ऑनलाइन वीडियो प्लेटफॉर्म उल्लू ऐप
भाषा हिन्दी
देश भारत

सामान्य प्रश्न

Q. जगन्या गद्दार वेब सीरीज कास्ट एंड एक्ट्रेस?

उत्तर। प्रिया मिश्रा

Q. ऑनलाइन गद्दार कैसे देखें? उल्लू ऐप पर वेब सीरीज?

उत्तर। Playstore से Ullu ऐप डाउनलोड करें। उल्लू ऐप की सदस्यता लें और वेब श्रृंखला का आनंद लें।

क्यू। गद्दार वेब सीरीज रिलीज की तारीख?

उत्तर। 10 मई 2022

click here to download movie: click here

Leave a Comment