Prithviraj Full Movie Download Filmyzilla 480p 720p 1080p. Leaked on Tamilrockers, hdhub4u, movievarse and Telegram

Prithviraj Full Movie Download Filmyzilla 480p 720p 1080p:- पृथ्वीराज एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जो चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित और यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित है। यह फिल्म पृथ्वीराज रासो पर आधारित है, जो ब्रज भाषा की एक महाकाव्य कविता है, जो चाहमान वंश के एक राजपूत राजा, पृथ्वीराज चौहान के जीवन के बारे में है।

इसमें अक्षय कुमार को पृथ्वीराज चौहान के रूप में दिखाया गया है, जबकि मानुषी छिल्लर ने संयोगिता की भूमिका निभाते हुए अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत की। फिल्म में संजय दत्त, सोनू सूद, मानव विज, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर भी अहम किरदारों में हैं।

फिल्म का एक आधिकारिक मोशन पोस्टर यश राज फिल्म्स द्वारा 9 सितंबर 2019 को जारी किया गया था, जिसमें दिवाली 2020 पर सिनेमाघरों में इसकी रिलीज का खुलासा किया गया था। प्रिंसिपल फोटोग्राफी 15 नवंबर 2019 को जयपुर में शुरू हुई थी, लेकिन मार्च 2020 में COVID-19 महामारी के कारण इसे निलंबित कर दिया गया था। भारत, जिसके कारण फिल्म अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई थी। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2020 में YRF स्टूडियो में फिर से शुरू हुई। यह 3 जून 2022 को रिलीज होने वाली है।

 

Prithviraj Trailer | Akshay Kumar, Sanjay Dutt, Sonu Sood

 

Prithviraj Movie Director, Writer, Producer.

Movie Name Prithviraj
Director Chandraprakash Dwivedi
Producer Aditya Chopra
Writer Chandraprakash Dwivedi
Main Actors Akshay Kumar, Sanjay Dutt, Sonu Sood, Manushi Chhillar
Based on Prithviraj Raso by Chand Bardai
Cinematography Manush Nandan
Editor Aarif Sheikh
Music by
  • Score:- Sanchit Balhara, Ankit Balhara
  • Songs:- Shankar, Ehsaan–Loy
Production company Yash Raj Films
Distributed by Yash Raj Films
Release date 3 June 2022
Country India
Language Hindi
Budget ₹300 crores

 

Prithviraj Movie Release Date.

फिल्म को पहले दिवाली के साथ 13 नवंबर 2020 को सिनेमा रिलीज के लिए घोषित किया गया था। हालाँकि, COVID-19 महामारी के कारण मार्च से अक्टूबर 2020 के बीच उत्पादन रुकने के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। यह फिल्म 2डी और आईमैक्स में 21 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन ओमिक्रॉन संस्करण के प्रसार के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। अंत में, फिल्म 3 जून 2022 को हिंदी और तमिल और तेलुगु भाषाओं के डब संस्करणों में नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है।

 

Prithviraj Movie Star Cast.

 

Prithviraj Story.

पृथ्वीराज एक 2022 बॉलीवुड जीवनी-ऐतिहासिक-नाटक है, जो डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने सबसे बड़े टेलीविजन महाकाव्य चाणक्य का निर्देशन किया था, पृथ्वीराज राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद मुख्य भूमिका में हैं

पृथ्वीराज 21 जनवरी, 2022 को दुनिया भर में रिलीज होगी। सुपरस्टार अक्षय कुमार महान योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्होंने घोर के बेरहम आक्रमणकारी मुहम्मद के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ी, जबकि भव्य मानुषी ने उनकी प्यारी संयोगिता की भूमिका निभाई।

 

Also Read:-

 

Prithviraj Full Movie Download Filmyzilla 480p 720p 1080p.

FilmyZilla एक पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है जो आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड जैसे विभिन्न फिल्म उद्योगों की सभी नवीनतम फिल्में और विभिन्न प्रारूपों और गुणों जैसे 480p, 720p और 1080p में डाउनलोड करने की अनुमति देती है। वेबसाइट उपयोग करने के लिए बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है और भारत में प्रतिबंधित है।

इंटरनेट उपलब्ध कई टोरेंट वेबसाइटों से भरा है जिसके माध्यम से उपयोगकर्ता विभिन्न भाषाओं और प्रारूपों में नवीनतम फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं। कई लोकप्रिय टोरेंट वेबसाइटों में से एक है जो उपयोगकर्ताओं को पायरेटेड फिल्में ऑनलाइन डाउनलोड करने देती है। FilmyZilla पर, विभिन्न फिल्म उद्योगों की नवीनतम बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड और अन्य फिल्में उनकी वास्तविक रिलीज की तारीख से पहले मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं।

 

Prithviraj Full Movie Download TamilRockers.

TamilRockers (तमिल रॉकर्स) एक टोरेंट वेबसाइट है जो कॉपीराइट सामग्री के अवैध वितरण की सुविधा प्रदान करती है, जिसमें टेलीविजन शो, फिल्में, संगीत और वीडियो शामिल हैं। साइट आगंतुकों को चुंबक लिंक और टोरेंट फ़ाइलों की सहायता से कॉपीराइट सामग्री को खोजने और डाउनलोड करने की अनुमति देती है, जो पीयर-टू-पीयर फ़ाइल साझाकरण की सुविधा प्रदान करती है। यह हजारों ग्राहकों के साथ कई टेलीग्राम चैनल और समूह भी संचालित करता है। टॉरेंटफ्रीक की 2020 की सूची में शीर्ष 10 सबसे लोकप्रिय टोरेंट साइटों में तमिल रॉकर्स दसवीं सबसे लोकप्रिय टोरेंट साइट है।

भारत में, आईएसपी को वेबसाइट तक पहुंच को अवरुद्ध करने का आदेश दिया गया है। नए वेब पतों की एक श्रृंखला पर स्विच करके वेबसाइट का संचालन जारी है। समुद्री डाकू साइटों, ऐप्स और होस्टिंग प्रदाताओं की अपनी पारंपरिक सूची के अलावा, फिल्म उद्योग समूह एमपीएए अब तमिल रॉकर्स को कुख्यात बाजारों में से एक के रूप में सूचीबद्ध करता है। Prithviraj Full Movie Download Filmyzilla 480p

 

Prithviraj Full Movie Download Filmywap 360p.

Filmywap एक बॉलीवुड मूवी वेबसाइट है जिसके माध्यम से कोई भी एचडी प्रिंट मूवी डाउनलोड कर सकता है। वह मूवी वेबसाइट लोगों को मुफ्त में फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति देती है। और वहां से लाखों लोग मूवी डाउनलोड कर रहे हैं।

Filmywap मूवी वेबसाइट को एक पायरेसी मूवी वेबसाइट के रूप में जाना जाता है जिसका अर्थ है कि मूवी वेबसाइटें अवैध रूप से फिल्में अपलोड करती हैं। उस मूवी वेबसाइट पर किसी भी मूवी को अपलोड करना गैरकानूनी है। उस मूवी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना आपके लिए सुरक्षित नहीं है। मैंने उस मूवी वेबसाइट के बारे में नीचे के सेक्शन में विस्तार से चर्चा की है।

 

Prithviraj Full Movie Download Mp4Moviez 1080p.

यदि आप टोरेंट वेबसाइटों से इंटरनेट पर फिल्में, टीवी शो, वृत्तचित्र और अन्य सामग्री देखने के शौकीन हैं, तो साइबर सुरक्षा विशेषज्ञों का कहना है कि पायरेसी करना या अवैध वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करना एक दंडनीय अपराध है। Prithviraj Full Movie Download Filmyzilla 480p

Mp4Moviez लोकप्रिय टोरेंट वेबसाइटों में से एक है, जो भारत में अवैध है, और उपयोगकर्ताओं को बॉलीवुड, हॉलीवुड, कन्नड़, तमिल, मलयालम और तेलुगु, एचडी गुणवत्ता में फिल्में मुफ्त में डाउनलोड करने की अनुमति देती है। इसलिए, Mp4Moviez को भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया है और एक अवैध वेबसाइट के रूप में कहा गया है ताकि मूल सामग्री की गोपनीयता को बचाया जा सके।

 

Prithviraj Full Movie Download Filmymeet 720p.

Filmymeet एक पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है जो आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड जैसे विभिन्न फिल्म उद्योगों की सभी नवीनतम फिल्में और विभिन्न प्रारूपों और गुणों जैसे 480p, 720p और 1080p में डाउनलोड करने की अनुमति देती है। वेबसाइट उपयोग करने के लिए बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है और भारत में प्रतिबंधित है।

इंटरनेट उपलब्ध कई टोरेंट वेबसाइटों से भरा है जिसके माध्यम से उपयोगकर्ता विभिन्न भाषाओं और प्रारूपों में नवीनतम फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं। कई लोकप्रिय टोरेंट वेबसाइटों में से एक है जो उपयोगकर्ताओं को पायरेटेड फिल्में ऑनलाइन डाउनलोड करने देती है। Filmymeet पर, विभिन्न फिल्म उद्योगों की नवीनतम बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड और अन्य फिल्में उनकी वास्तविक रिलीज की तारीख से पहले मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं।

 

Prithviraj Full Movie Download Filmyhit 480p.

Filmyhit एक सार्वजनिक टोरेंट वेबसाइट है जो पायरेटेड फिल्मों को ऑनलाइन लीक करती है। वेबसाइट Filmyhit अवैध रूप से ऑनलाइन एचडी डाउनलोड के लिए हिंदी मूवीज के पायरेटेड वर्जन को अपनी साइट पर अपलोड करती है। Filmyhit.com बॉलीवुड फिल्में, हॉलीवुड फिल्में, पंजाबी फिल्में और हॉलीवुड हिंदी डब फिल्में ऑनलाइन भी लीक करता है। Prithviraj Full Movie Download Filmyzilla 480p

फिल्मों के साथ-साथ फिल्मीहिट में हिंदी फैशन शो, व्हाट्सएप वीडियो और आने वाली फिल्मों के ट्रेलर के लिए भी अनुभाग हैं। वेबसाइट में समान सार्वजनिक टोरेंट वेबसाइटों Filmyzilla और Filmywap के लिंक हैं।

 

Prithviraj Full Movie Download MoviesFlix Pro.

MoviesFlix Pro पिछले 9 वर्षों से अपनी वेबसाइट पर हाल की हिंदी और अंग्रेजी फिल्मों का एक बड़ा संग्रह अवैध रूप से अपलोड कर रहा है। Moviesflix Pro वेबसाइट पर, आप कई प्रकार की फिल्में मुफ्त में देख सकते हैं। हां! यह इंटरनेट पर सामग्री को स्ट्रीम या डाउनलोड करने के लिए पूरी तरह से मुफ़्त है।

यदि आप नवीनतम नेटफ्लिक्स शो देखना चाहते हैं, तो HDmovieflix.com पर जाएं, जहां आप सभी नवीनतम और पुराने ऑनलाइन शो मुफ्त में देख और डाउनलोड कर सकते हैं। Movie Filix.com की प्रमुख विशेषता यह है कि यह नवीनतम वेब प्रोग्रामों को तुरंत अपलोड करता है, जिसने अन्य पायरेटेड वेबसाइटों से बहुत अधिक ध्यान आकर्षित किया है। Prithviraj Full Movie Download Filmyzilla 480p

 

Prithviraj Movie Screen Shots.

 

Alternative Sites For Movie Download.

  • Tamilrockers,
  • Tamilyogi,
  • 9xMovies,
  • Khatrimaza,
  • Mp4Moviez,
  • Pagalworld,
  • JioRockers,
  • MovieRulz,
  • FilmyWap,
  • Bolly4u,
  • DownloadHub,
  • 7StarHD,
  • WorldFree4u,
  • FilmyZilla,
  • UWatchFree,
  • MovieVerse,
  • Ssrmovies,
  • Moviespur,
  • Movie Counter,
  • Bollyshare,
  • Madras, Rockers,
  • 7starhd,
  • Teluguwap,
  • Kuttymovies,
  • Gomovies,
  • Moviesda,
  • Djpunjab,
  • Todaypk,
  • 9xmoviesk,
  • 123movies,
  • Isaimini,
  • Movierulz

 

Disclaimer:

hindidigital.in का उद्देश्य किसी भी तरह से पायरेसी को बढ़ावा देना या उसकी निंदा करना नहीं है। पाइरेसी अपराध का एक कार्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। इस पृष्ठ का उद्देश्य आम जनता को पायरेसी के बारे में सूचित करना और उन्हें ऐसे कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करना है।

हम आगे आपसे अनुरोध करते हैं कि किसी भी रूप में पायरेसी को प्रोत्साहित या संलग्न न करें। हम आपको बार-बार समझा रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से मूवी डाउनलोड करना और लाइव स्ट्रीमिंग करना आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकता है। इसलिए हम हमेशा आपको पायरेसी वेबसाइटों से दूर रहने की दृढ़ता से सलाह देते हैं। नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी वेबसाइटें हमेशा फिल्में देखने का एकमात्र समाधान हैं।

 

Conclusion | आखरी शब्द 

तो दोस्तों उम्मीद करता हूँ यह पोस्ट (Prithviraj Full Movie Download Filmyzilla 480p 720p) पूरा जरूर पढ़ा होगा। और यह भी उम्मीद करतें हैं की आपको यह पोस्ट informative और अच्छा भी लगा होगा. हमारा हमेशा से यही मोटो रहा है की हम अपने उसेर्स को सही और पॉइंट to पॉइंट इनफार्मेशन दे ताकि उसेर्स को ज्यादा अच्छा से समझ आये। तो Prithviraj Full Movie Download Filmyzilla 480p 720p इससे जुड़ा हर प्रॉब्लम आपको समफ्त हो गया होगा।

और हाँ अगर आपको इस पोस्ट में कही भी कोई भी प्रॉब्लम या मिस्टेक लगे तो आप हमे बेजिझक मैसेज या कमेंट कर के बता सकतें हैं हम जल्द से जल्द एक्शन लेंगे और उसे सही कर देंगे। अंत में यही कहूंगा की अगर आपको यह पोस्ट Prithviraj Full Movie Download Filmyzilla 480p 720p वाकई में अच्छा लगा है तो आप इसे शेयर करना ना भूलें, क्युकी यह यह सबके पास शेयर करना बहुत जरुरी है।

धन्यबाद

click here to download movie: click here

Leave a Comment