Watch Online Jaghanya Gaddar Part 2 Web Series On Ullu App Leaked on Tamilrockers, hdhub4u, movievarse and Telegram

जगन्या गद्दार वेब सीरीज का पार्ट 2 आज उल्लू एप पर रिलीज हो गया है। यह एक हिंदी भाषा की कामुक शैली की वेब सीरीज है। वेब सीरीज के कलाकारों में अधविक महाजन, राजीव भारद्वाज और प्रिया मिश्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस वेब सीरीज का निर्देशन अंकुर काकतकर ने किया है। हाल ही में उल्लू ऐप ने वेब सीरीज जूली सीजन 2 को रिलीज किया है यह भी इसी तरह एक क्राइम, मिस्ट्री वेब सीरीज है।

जगन्या उल्लू ओटीटी ऐप से चार्मसुख और पलंग टॉड के बाद लोकप्रिय सीरीजओं में से एक है। उल्लू ऐप पर जगन्या गद्दार वेब श्रृंखला भाग 1 और भाग 2 सभी एपिसोड ऑनलाइन देखें। वेब सीरीज केवल 18 वर्ष से अधिक उम्र के दर्शकों के लिए उपयुक्त है। भाग 2 में कुल दो एपिसोड हैं और भाग 1 में तीन एपिसोड हैं और भाग 2 वेब श्रृंखला की कुल अवधि लगभग 39 मिनट है।

जगन्या गद्दार पार्ट 2 वेब सीरीज स्टोरी

इंस्पेक्टर अरुण और उसका सहयोगी विक्रम एक बेरहमी से मारे गए जोड़े उदय और उषा के दोषियों को खोजने के लिए एक शिकार पर है। मामले में एकमात्र आरोपी पीड़िता का अपना परिवार है। जांच एक सवाल उठाती है जो बेहतर अनुत्तरित था, “क्या खून वास्तव में पानी से मोटा होता है?”। जिसका जवाब सभी को अविश्वास और व्याकुलता में छोड़ देगा।

पुलिस ने पाया कि परिवार के सभी सदस्यों का अपहरण कर लिया गया था। रूपाली जब घर और दुकान के कागजात लॉकर में ले जा रही थी तभी अचानक किसी ने उनके सिर पर वार कर दिया। पुलिस ने उससे पूछा कि क्या रूपाली ने निशा के बारे में जो कुछ बताया है, उसके बारे में उसे कोई शक है। जब पुलिस सबूत खोज रही थी तो उन्हें रघु के बारे में पता चला और पता चला कि जब वह अपनी पत्नी कुसुम के अलावा जेल में था, तो चंपा उससे मिलने आया करता था। पुलिस ने रघु को पकड़ लिया। कातिल कौन था, जानने के लिए देखें ये वेब सीरीज.

जगन्या गद्दार वेब सीरीज में अधविक महाजन, राजीव भारद्वाज और प्रिया मिश्रा ने कास्ट किया। प्रिया मिश्रा को उल्लू की वेब सीरीज जैसे रीति रिवाज मान मर्जी, दुनाली में देखा गया था। इस वेब सीरीज के सभी पार्ट आज से Ullu ऐप पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होंगे।

गद्दार वेब सीरीज ढालना

  • अधविक महाजन अरुण के रूप में
  • राजीव भारद्वाज विक्रम के रूप में
  • रूपाली के रूप में प्रिया मिश्रा
  • केवल दसानी कुनाली के रूप में
  • पल्लवी सप्रा निशा के रूप में
  • राघव वोहरा पवन के रूप में

गद्दार वेब सीरीज विवरण

शीर्षक – गद्दार भाग 2 – जगन्या
कलाकार – अधविक महाजन, राजीव भारद्वाज, प्रिया मिश्रा, केवल दसानी, पल्लवी सपरा, राघव वोहरा
Genre – 18+, अपराध, कामुक
टाइप – वेब सीरीज
श्रंखला – जगन्या
निर्देशक – अंकुर काकतकरी
रिलीज की तारीख – 10 मई 2022
अवधि – 39 मिनट
ओटीटी प्लेटफॉर्म – उल्लू ऐप
भाषा – हिंदी
देश – भारत

सामान्य प्रश्न

Q. जगन्या गद्दार वेब सीरीज कास्ट एंड एक्ट्रेस?

उत्तर। अधविक महाजन, राजीव भारद्वाज, प्रिया मिश्रा, केवल दसानी, पल्लवी सपरा

Q. ऑनलाइन गद्दार कैसे देखें? उल्लू ऐप पर वेब सीरीज?

उत्तर। Playstore से Ullu ऐप डाउनलोड करें। उल्लू ऐप की सदस्यता लें और वेब श्रृंखला का आनंद लें।

क्यू। गद्दार भाग 2 वेब सीरीज रिलीज की तारीख?

उत्तर। 17 मई 2022

click here to download movie: click here

Leave a Comment