Watch Online Pathshala Part 2 Web Series On Rabbit Movies, Cast, Actress, Release Date Leaked on Tamilrockers, hdhub4u, movievarse and Telegram

पाठशाला पार्ट 2 वेब सीरीज आज रैबिट मूवीज एप पर रिलीज हो गई है। आज केवल दो एपिसोड उपलब्ध हैं। यह एक हिंदी भाषा की इरोटिक ड्रामा जॉनर की वेब सीरीज है। पाठशाला पार्ट 2 वेब सीरीज़ की रिलीज़ की तारीख 6 मई 2022 है। वेब सीरीज़ समर द्वारा लिखी गई है और परवेज आलम द्वारा निर्देशित है। पाठशाला भाग 2 वेब श्रृंखला के कलाकारों में कमलिका चंदा, अंकिता दवे, जिम मालवीय और अन्य कलाकारों का विवरण नीचे उपलब्ध है।

आज से रैबिट मूवीज पर ऑनलाइन पाठशाला पार्ट 2 वेब सीरीज देखें। वेब सीरीज केवल 18 साल से ऊपर के दर्शकों के लिए उपयुक्त है। अंकिता दवे की आखिरी रैबिट मूवीज वेब सीरीज मटकनी के मटके थी। इस वेब सीरीज में उनके ढेर सारे एडल्ट जोक्स हैं।

पाठशाला पार्ट 2 वेब सीरीज की कहानी

वेब सीरीज की कहानी मलाई भाभी नाम की एक भाभी के इर्द-गिर्द घूमती है। उसने एक नई ट्यूशन क्लास खोली है। वेब सीरीज़ की शुरुआत लुचा ने अपने पिता से कहा कि वह मलाई भाभी की ट्यूशन क्लास में शामिल होना चाहता है। अगला दृश्य दिखाता है कि छात्र मलाई भाभी ट्यूशन क्लास में हैं। मलाई भाभी उन्हें सिखाने के लिए तरह-तरह की शरारती तकनीकों का इस्तेमाल करती हैं। वेब सीरीज में डबल मीनिंग डायलॉग्स से भरपूर है। लुचा के पिता ट्यूशन के लिए लूचा के बारे में बात करने मलाई भाभी के पास जाते हैं। मलाई भाभी ने अपने मोहक तरीके से उसे फीस बताई। उन्होंने लुचा को ट्यूशन नहीं भेजने का फैसला किया। फिर मलाई भाभी और उनके पति के बीच इंटिमेट सीन होता है।

लूचा किसी भी कीमत पर ट्यूशन जाना चाहती थी। बसंती और फेकनी जब ट्यूशन क्लास में आते हैं तो मलाई भाभी ने तमंचे के बारे में पूछा। भाभी ने कहा कि उन्हें कोई आइडिया नहीं है। अचानक लुचा आता है और मलाई भाभी से कहता है कि वह भी उसके ट्यूशन सेंटर में पढ़ना चाहता है लेकिन उसके पिता तैयार नहीं थे। फिर मलाई भाभी बसंती और फेकनी को घोड़ी बनने के लिए कहती हैं लेकिन वे पूछते हैं कि घोड़ी कैसे बनें। मलाई भाभी ने दिखाया कि कैसे घोड़ी बनना है और छात्र चौंक गए। फिर उसने बसंती और फेकनी को घोड़ी बनने और लुचा को तमंचे देने के लिए कहा। जब बसंती और फेकनी अपने घर पर थे तो बसंती ने फेकनी को तमंचे देने के लिए कहा। फेकनी ने जब उसे तमंचा दिया तो उसने बताया कि ऐसा नहीं है।

पाठशाला पार्ट 2 वेब सीरीज रैबिट मूवीज ऐप पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है। वेब सीरीज के कलाकारों में कमलिका चंदा, अंकिता दवे, अविनाश कुमार, सोनल सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

पाठशाला पार्ट 2 वेब सीरीज ढालना

  • कमलिका चंदा
  • अंकिता दवे
  • सोनल सिंह
  • अविनाश कुमार
  • ज़ैद अहमद
  • जिम मालवीय
  • अक्षय कुमार
  • पंकज यादव
  • साहिल त्यागी

पाठशाला भाग 2 वेब श्रृंखला विवरण

शीर्षक पाठशाला भाग 2
कास्ट कमलिका चंदा, अंकिता दवे, सोनल सिंह, अविनाश कुमार, जैद अहमद, जिम मालवीय
शैली कामुक, नाटक
वेब सीरीज टाइप करें
निर्देशक परवेज आलम
रिलीज की तारीख 6 मई 2022
ओटीटी प्लेटफॉर्म रैबिट मूवीज ऐप
भाषा हिंदी
देश भारत

सामान्य प्रश्न

Q. पाठशाला पार्ट 2 वेब सीरीज की कास्ट?

उत्तर। कमलिका चंदा, अंकिता दवे, सोनल सिंह, अविनाश कुमार, जैद अहमद

Q. पाठशाला पार्ट 2 वेब सीरीज ऑनलाइन कैसे देखें?

उत्तर। प्ले स्टोर से रैबिट मूवीज ऐप डाउनलोड करें। रैबिट मूवीज की सदस्यता लें और श्रृंखला का आनंद लें।

Q. पाठशाला पार्ट 2 वेब सीरीज रिलीज की तारीख?

उत्तर। 6 मई 2022

click here to download movie: click here

Leave a Comment